मनोरंजन

कोरोना वायरस से 16 दिन में ठीक हुईं कनिका कपूर, एक और जांच के बाद मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए खुशखबरी। 16 दिन तक कोरोना वायरस से लड़ने के बाद कनिका अब ठीक हो गईं है। शनिवार को कनिका की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डाक्टरों का कहना है कि अभी कनिका की एक बार और जांच कराई जाएगी, इसके बाद ही कनिका को अस्पताल से छुट्टी मिलेगी। बता दें कि 20 मार्च को कोरोना का संक्रमण पाॅजिटिव आने के बाद से उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई चल रहा है।

14 मार्च को पहुंचीे थीं लखनऊ, पार्टी में शामिल हुईं थी नामचीन हस्तियां  :

लंदन से लौटकर कनिका 14 मार्च को लखनऊ आईं थी। यहां पहले वह ताज होटल रूकी थीं। वे लखनऊ में ही तीन पार्टियों में भी शामिल हुईं थीं। पार्टी में जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार संग शामिल हुए वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। इसी पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद परिवार के साथ शामिल हुए थे।

इसके अलावा यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की चर्चा रही। चर्चा है कि होली की पार्टी में बसपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे अनंत मिश्र ‘अंटू’ भी शामिल हुए। अंटू का तो वीडियो भी वायरल हुआ है। हालांकि इन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद की वकीलों से बात :

लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और कोराेना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में कनिका पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है। शनिवार को कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद कनिका ने अपने वकील से मुकदमें के सिलसिले में बात की। आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छिपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।