उत्तराखंड

दो दिवसीय उत्तरकाशी दौरे पर सीएम रावत, कोरोना मरीजों का जाना हालचाल

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शनिवार को उत्तरकाशी जनपद के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। सीएम ने उत्तरकाशी पहुंचकर कोरोना मरीजों का हाल जाना। सीएम इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

सीएम तीरथ सिंह रावत, राज्य मंत्री यतीश्वरानंद के साथ हेली सेवा के माध्यम से बड़कोट पहुंचे। जहां पर उन्होंने सीएचसी बड़कोट में आईसीयू बेड का निरीक्षण किया और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उसके बाद सीएम कार से नौगांव सीएचसी पहुंचे। जहां पर उन्होंने डॉक्टरों से कोविड को लेकर स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

सीएम तीरथ सिंह रावत अपने उत्तरकाशी के दो दिवसीय दौरे के प्रथम चरण में यमुना घाटी में बड़कोट और नौगांव पहुंचे। जहां पर सीएम ने कोविड से ठीक हो चुके लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। साथ ही अस्पताल में मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की जानकारी भी ली।

इसके बाद सीएम तीरथ रावत यमुनोत्री विधायक केदार सिंह के घर जानकीचट्टी पहुंचेंगे। जहां पर यमुनोत्री विधायक की स्वर्गीय माता के तेरहवीं में शामिल होंगे। दोपहर बाद सीएम तीरथ सिंह रावत हेलीकॉप्टर के माध्यम से जनपद मुख्यालय स्थित मातली हेलीपैड पहुंचेंगे। जहां से जनपद मुख्यालय के सर्किट हाउस में पहुंचकर मनेरी थाने के नए भवन और विभिन्न विकास योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे।

उसके बाद जिला अस्पताल में पहाड़ के पहले ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकापर्ण करेंगे और जनपद स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे।