उत्तराखंड

रामनगर में तीन पर्यटक समेत 23 लोग कोरोना पॉजिटिव, पंपापुरी में बनेगा कंटेनमेंट जोन

क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक कोरोना के मामले सामने आने के बाद रामनगर में एक साथ 23 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें भी 10 महिला पुरुष मोहल्ला पंपापुरी के हैं। यह लोग बंगलौर से पॉजिटिव आई युवती के संपर्क में आ गए थे। मोहल्ला पंपापुरी को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

रामनगर में मार्च से लेकर अब तक कोरोना के 120 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। शनिवार को भी दिल्ली के तीन पर्यटक कार्बेट पार्क घूमने के लिए रामनगर पहुंचे थे। लेकिन किसी भी रिसॉर्ट में बिना नेगेटिव रिपोर्ट के उन्हें कमरा नहीं दिया गया। इसके बाद वह कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक के पास अपना रैपिड टेस्ट कराने पहुंचे। छह में से तीन पर्यटक पॉजिटिव पाए गए। उन्हें वापस दिल्ली लौटा दिया गया है।

इसके अलावा रामनगर में 20 अन्य लोग भी पॉजिटिव पाए गए। जिसमें 10 लोग मोहल्ला पंपापुरी, तीन पैठपड़ाव, एक कोसी रोड, एक चिल्किया व एक पीरूमदारा की रहने वाली है, जबकि चार अन्य लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं। कोविड के नोडल अधिकारी कौशिक ने बताया कि पंपापुरी मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। रविवार से कंटेनमेंट जोन बना दिया जाएगा।