क्राइम

एक दिन पहले मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद, सुबह परिजनों को चारपाई पर मिली युवक की लाश

मोबाइल के विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।थाना बरखेड़ा क्षेत्र के ग्राम काजरबोझी निवासी 25 वर्षीय नन्हेलाल पुत्र चुन्नीलाल शुक्रवार रात अपने घर के बाहर ही सोया था। उसकी पत्नी और बच्चे घर के अंदर कमरे में सो रहे थे।

शनिवार सुबह जब परिजन सो कर उठे तो उन्होंने नन्हेलाल को मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा पाया। उसकी गर्दन पर चोटों के निशान थे। सूचना मिलने पर बरखेड़ा थाना प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। सीओ बीसलपुर लल्लन सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने बताया कि एक दिन पूर्व एक मोबाइल को लेकर मृतक के साथ गांव के ही सुरेश, देवदत्त वर्मा और जीत वर्मा से कहासुनी हुई थी। इस दौरान मारपीट भी हुई थी। मृतक झगड़े के बाद शाम को अपने घर में रोजाना की तरह छप्पर के नीचे अपनी चारपाई पर अकेला ही सोया था। इस दौरान उसकी हत्या कर दी गई।

मृतक मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था मृतक के तीन बच्चे अरविन्द 5 वर्ष, अखिलेश 3 वर्ष और पुत्री दिव्यांशी 3 वर्ष है। सीओ बीसलपुर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिर्पोेट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।