उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर: नहर किनारे मिला 3 दिनों से लापता युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ऊधमसिंह नगर में तीन दिनों से लापता युवक का आज बुधवार को नहर किनारे मिला. लापता युवक का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. युवक का शव पूरी तरह से सड़ चुका था और उसके दोनों पैर कपड़े से बंधे हुए थे. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला गदरपुर थाना क्षेत्र के कलकत्ता ग्राम का है जहां 24 वर्षीय युवक का शव नहर किनारे मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शव की शिनाख्त ग्राम कलकत्ता थाना गदरपुर गुरुनाम सिंह के रूप में हुई है. मृतक के पैर एक कपड़े से बंधे हुए थे ओर शव सड़ चुका था. परिजनों ने मामले मे हत्या की आशंका जताई है.

परिजनों के मुताबिक गुरुनाम सिंह 8 जून की सुबह घर से निकला था. जब शाम तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. थक हार कर परिजनों ने मामले में मंगलवार को गुरुनाम की गुमशुदगी गदरपुर थाने में दर्ज कराई. जिसके बाद बुधवार सुबह जब परिजन खेतों की ओर तलाशी में जुटे थे तो एक शव नहर किनारे पड़ा हुआ दिखा. शव को नहर से निकाला गया तो पहचान गुरुनाम के रूप में हुई जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया.

पूरे मामले पर गदरपुर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुद्रपुर भेज दिया गया है. मृतक युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.