उत्तराखंड

राजधानी देहरादून में फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग, अभिनेता राजकुमार राव को देखने उमड़े लोग

जंगली फिल्म्स के बैनर तले देहरादून में कौलागढ़, राजपुर रोड, पुलिस लाइन रेसकोर्स, लच्छीवाला के बाद रविवार को फिल्म यूनिट की लोकेशन बल्लूपुर फ्लाईओवर थी। यहां पर दिन के समय अभिनेता राजकुमार राव ने शूटिंग में हिस्सा लिया और इसके लिए फ्लाईओवर को घंटों तक बंद रखा गया। राजकुमार राव को देखने के लिए बल्लुपुर में आसपास लोग घरों की छतों पर आ गए। चकराता रोड व जीएमएस रोड पर आज ट्रैफिक काफी रुक रुक कर चल रहा था। वजह थी कि बल्लुपुर फ्लाईओवर पर फिल्म बधाई दो की शूटिंग चल रही थी।

फ्लाईओवर दोनों ओर से बंद किया गया था और सारा ट्रैफिक फ्लाईओवर के नीचे से चल रहा था। नीचे बार बार जाम लग रहा था। लेकिन फ्लाईओवर पर निर्देशक हर्षवर्द्धन कुलकर्णी के निर्देशन में फिल्म यूनिट अपने काम में लगा हुआ था। घंटों तक चली फिल्म शूटिंग को देखने के लिए भी लोग पहुंच रहे थे। जिस कारण पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही थी। हालांकि फ्लाईओवर की दोनों एंट्री प्वाइंट पर पुलिस के साथ ही यूनिट के साथ चल रहे बाउंसर मौजूद थे। राजकुमार राव काफी देर तक फ्लाईओवर से नीचे चकराता रोड पर सांईराम मेडीकल स्टोर के पास बैठे रहे।

उसके बाद जब वह फ्लाईओवर पर गए तो प्रशंसकों को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। अभिनेता राजकुमार राव के दूर से लिए छोटे से वीडियो को प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वहीं भूमि पेडनेकर ने भी राजकुमार राव व निर्देशक के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अभिनेता राजकुमार राव की कुछ फोटो उनके प्रशंसकों ने चुपके से खींची है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में अन्य पुलिस कर्मियों के साथ दिख रहे हैं।