उत्तराखंड

ऋषिकेश श्रीवास ग्रुप (Srivaas Group) कर रहा है जरूरतमंदों की मदद

लॉकडाउन में गरीब असहाय व मजदूर वर्ग की मदद का कार्य तीर्थ नगरी में लगातार जारी है। प्रशासन की मदद के लिए अनेकों संस्थाए पिछले दो माह से जरूरतमंदो की मदद में जुटी हुई है।

श्रीवास ग्रुप भी मुश्किल में दिख रहे हर शख्स की भरपूर मदद कर रहा है। मुश्किल में फंसा कोई व्यक्ति मदद से वंचित न रह जाये इसके लिए बकायदा सोशल मीडिया के माध्यम से ग्रुप की और से एक हैल्प लाईन नम्बर भी जारी किया गया है।

श्रीवास ग्रुप के डायरेक्टर निशांत मलिक ने बताया कि कोरोना वैश्विक महामारी का कहर देश और दुनियाभर में जारी है। उत्तराखंड के सभी जनपदों में कोविड 19 के लगातार मामले सामने आने से अब आँरेज केटेगरी ही बन गई है। लोगों को और मदद की जरुरत हैै।

जिसे देखते हुए ग्रुप ने मदद का दायरा और बड़ाने का निर्णय लिया है। लॉकडाउन में कही भी यदि कोई गरीब, असहाय व मजदूर वर्ग व दिव्यांग फंसा है तो हमें सूचित करे उसे ऋषिकेश में उसके परिवार से मिलाने में हम सहयोग करेंगे।

उन्होंने बताया घर-घर जाकर जरूतमंदों तक विभिन्न संस्थाओं के माध्यम से राशन सामग्री और सैनिटाइजर व मास्क भी ग्रुप के द्वारा पहुंचाए जा रहे हैं।उन्होंने बताया यह अभियान लगातार जारी रहेगा।