मनोरंजन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक मांगने के बाद बच्‍चों की कस्‍टडी के लिए कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अभिनेता को कानूनी नोटिस भेजा है। आलिया ने उनसे शादी खत्‍म करने और तलाक देने की मांग की हैं। इसके अलावा, उन्‍होंने तलाक के बाद अपने जीवनयापन के लिए उनसे मेंटेनेंस की मांग भी की है। उन्होंने यह नोटिस 7 मई को इमेल और व्हाट्सएप के जरिए अपने पति को भेजा है। दरअसल लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट की सेवा उपलब्ध नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने यह नोटिस व्हाट्सएप और इमेल के जरिए भेजा है। यह नोटिस आलिया ने अपने वकील अभय सहाय के जरिए भेजा है। आलिया के वकील का कहना है कि अभी तक नवाजुद्दीन की ओर से इसका जवाब नहीं आया है।

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि समस्याएं कई वर्षों से हैं। इसके पीछे मूल कारण नवाजुद्दीन और उनके भाई हैं। अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बताया कि उन्होंने उन्हें तलाक देने का फैसला क्यों किया और उन्हें अपने बच्चों की पूरी कस्‍टडी चाहिए। आलिया ने अपने बच्चों की कस्टडी के बारे में कहा, “मैंने उन्हें पाला है और मैं उनकी कस्टडी चाहती हूं।” किसी भी हाल में अपने बच्‍चों को मैं नहीं छोडूंगी। उनका कहना है कि उन्होंने बच्चों को बड़ा किया है और अपने पास रखना चाहती हैं। बता दें इन दोनों के दो छोटे बच्‍चे हैं।

आलिया के वकील के मुताबिक, नवाज को 7 मई को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए तलाक के कागजात दिए गए थे, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आया है।आलिया ने एक साक्षात्कार में,कहा कि वह अपने मूल नाम अंजलि के साथ वापस आ गई थी, क्योंकि वह नहीं चाहती कि यह प्रकट हो कि वह अपने रिश्ते को समाप्त करने के बाद नवाज के नाम को कैस कर रही हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि उनके और नवाज के बीच जो रिश्‍ते खराब हुए उसमें नवाज के भाई भी उस समस्या का एक हिस्सा थे।