मनोरंजनराष्ट्रीय

दिल्ली-मुंबई पुलिस ने ऋषि कपूर और इरफान खान को दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर लिखा

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर गुरुवार को दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उन्होंने एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है। ऋषि कपूर सभी के चहेते सितारे थे। यही वजह है कि उनके निधन से हर किसी को गहरा सदमा लगा है। एक दिन पहले ही इरफान खान का निधन हुआ था। ऐसे में तमाम सेलिब्रिटीज ने दोनों सितारों को श्रद्धांजलि दी है। अब दिल्ली और मुंबई पुलिस ने ऋषि और इरफान के प्रति अपना दुख व्यक्त किया है।

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऋषि और इरफान के कुछ फेमस डायलॉग साझा किए हैं। दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म जगत की दो नायाब हस्तियां, जिन्होंने हमें अपनी अदाकारी से हंसाया भी और रुलाया भी, आज हमारे बीच नहीं हैं। दिल्ली पुलिस की ओर से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि।’

इसी के साथ दिल्ली पुलिस की ओर से इरफान खान, ऋषि कपूर के कुछ फिल्मी डायलॉग भी पोस्टर के रूप में साझा किए। एक में लिखा है, ये दिल तुमने बहलाया भी खूब और रुलाया भी खूब। दूससे पोस्टर में लिखा है, आप जिस्म हैं मैं रूह, आप फानी हैं मैं लाफानी। तीसरे पोस्टर में ‘जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां’ लिखा है।

दिल्ली पुलिस के अलावा मुंबई पुलिस ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी और ट्विटर पर लिखा, ऊं शांति शांति ऊं। इसके साथ ही उन्होंने ऋषि कपूर का एक फोटो भी साझा किया है, जिस पर लिखा है, होगा तुमसे प्यार कौन। बता दें कि यह पंक्तियां ऋषि कपूर की फिल्म का एक पॉप्युलर गाना है।