उत्तराखंड

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना की लड़ाई में उत्तराखंड की पीठ थपथपाई, वर्चुअल रैली के माध्यम की सराहना

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा आज उत्तराखंड वर्चुअल रैली के माध्यम से  संबोधन के दौरान  कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर की सराहना की गयी।

जिसके लिए विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी का आभार व्यक्त किया है। अवगत कराना है कि रक्षा मंत्री  ने जनसंवाद के माध्यम से उत्तराखंड राज्य में कोरोना संक्रमण के राहत एवं बचाव कार्य के संबंध में भी अपने विचार रखे।

इस दौरान रक्षा मंत्री ने कहा कि भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा के भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर का केंद्र की एक टीम के द्वारा निरीक्षण करने पर प्रशंसा की गई है।जिसके लिए रक्षा मंत्री ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बधाई भी दी।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी  के दौरान भराड़ीसैंण स्थित विधानसभा भवन आज की इस विकट परिस्थिति में को कोविड केयर सेंटर के रूप में कार्य कर रहा ह।

जिसका की केंद्र सरकार द्वारा भी संज्ञान लिया गया है एवं  प्रशंसा भी की गई है इसके लिए विधानसभा अध्यक्ष ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी का आभार व्यक्त किया है।