वायरल न्यूज़

कोरोना लॉकडाउन में मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस बंद था तो ओडिशा के बरगढ़ पुलिस थाने में प्रेमी युगल ने रचाई शादी

कोरोना लॉकडाउन के बीच प्यार को शादी में बदलने को बेताब ओडिशा के एक प्रेमी युगल ने बरगढ़ थाने में पुलिस वालों की मौजूदगी में शादी रचा ली। प्रेमी जोड़े ने शादी के लिए मैरिज रजिस्ट्रार के ऑफिस में अर्जी लगाई थी लेकिन दफ्तर बंद होने के बाद दोनों ने थाना जाकर वहीं शादी करने का फैसला किया। थाने में शादी रचाने वाले 28 साल के ऑटो मैकेनिक पबित्रा साहू का 24 साल की लक्ष्मी मेहर से डेढ़ साल से लव अफेयर चल रहा था।

बरगढ़ के ही नदियापाड़ा के रहने वाले पबित्रा साहू और अंबापली की रहने वाली लक्ष्मी मेहर मंगलवार को बरगढ़ पुलिस थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर सदानंद पुजारी से मिलकर शादी की इच्छा जताई। पुजारी ने मौजूदा हालात को देखते हुए दोनों की चाहत को पूरी करने के लिए थाने में ही शादी की इजाजत दे दी। दोनों ने पुलिस को लिखकर दिया है कि वो दोनों अब से ही पति-पत्नी की तरह रहेंगे। शादी से पहले सैनिटाइजर से दोनों का हाथ साफ करवाया गया और फिर मास्क पहनाया गया।

शादी के दौरान पबित्रा साहू ने लक्ष्मी मेहर को मंगलसूत्र पहनाया। मुंह मीठा करने की रस्म के लिए मिठाई नहीं मिलने की वजह से दोनों ने एक-दूसरे को बिस्किट का पैकेट दिया और पुलिस वालों के साथ खाकर खुशियां मनाई। एक घंटे बाद दोनों ने एक मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया। पबित्रा साहू ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी शादी थाने में होगी लेकिन वो खुश हैं कि वो उससे शादी कर सके जिसे वो प्यार करते हैं।