राष्ट्रीय

हाथरथ की बेटी के स्‍वजनों को न्‍याय दिलाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने दिया धरना, यूपी सरकार को बर्खास्‍त की मांग की

यूपी के हाथरथ में युवती के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद मौत के मामले में देशभर में नागरिकों में आक्रोश है। जगह जगह पीडि़त परिवार को न्‍याय दिलाने की मांग की जा रही है। उत्‍तराखंड महानगर कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने भी गुरुवार यूपी सरकार पर आरोपितों पर कार्रवाई न करने के विरोध में गांधी पार्क के समक्ष धरना दिया।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा कहा कि सामूहिक दुष्‍कर्म व हत्या का शिकार हुई बेटी के स्‍वजनों को न्याय दिलाने और यूपी सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर धरना दिया जा रहा है। इस दौरान राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यकर्त्‍ताओं ने भी घटना के आरोपितों को सख्‍त कार्रवाई की मांग की। इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय जाकर जिला प्रशासन के माध्‍यम से कायकर्त्‍ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमें यूपी सरकार को बर्खास्त करने, पीड़िता को न्याय दिलाने और घटना में साथ देने वाले पुलिस अधिकारीयों के विरुद्ध ठोस कर्रवाई की मांग की गई। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में इस तरह के मामले बढ़ रहे हैं, जिन पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है।