उत्तराखंड

अमिताभ बच्चन के लिए पूर्व छात्र और शेरवुड कॉलेज में प्रार्थनाओं के दौर जारी

शेरवुड कॉलेज के पूर्व छात्र और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना होने के बाद पूरे देश के साथ उनके स्कूल में भी प्रार्थनाओं का दौर शुरू हो गया है। प्रधानाचार्य अमनदीप संधू समेत शिक्षक, कर्मचारियों ने उनके लिए चिंता जताते हुए स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की एक कलाकार से लेकर महानायक तक के सफर की नींव नैनीताल में ही रखी गई थी। बिग बी ने पहली बार शेरवुड कॉलेज नैनीताल में ही अभिनय की शुरुआत की थी।

यही वजह है कि बिग बी का 63 वर्षों से नैनीताल से खास नाता रहा है। बच्चन ने वर्ष 1959 को शेरवुड से पढ़ाई पूरी की थी। 50 साल पूरे होने पर जुलाई 2008 में वह पूरे परिवार के साथ नैनीताल आए और कॉलेज के तीन दिनी वार्षिकोत्सव के कार्यक्रमों में शामिल हुए।

इस मौके पर पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्य भी नैनीताल आए थे। नैनीताल से दिली नाता रखने वाले अमिताभ और परिवार के कोरोना के चपेट में आने के बाद शेरवुड कॉलेज परिवार के साथ नैनीतालवासियों में मायूसी है।

रविवार को शहर में हर जगह यह खबर चर्चा का केंद्र रही। शनिवार रात खुद अमिताभ बच्चन की ओर से ट्वीट के जरिए कोरोना की पुष्टि के बाद रविवार नैनीताल में शेरवुड प्रधानाचार्य अमनदीप संधू के साथ शिक्षक और कर्मचारियों ने घरों में महानायक के लिए प्रार्थना की।

अमिताभ बच्चन के लिए पूरे देश के साथ नैनीताल और खासतौर पर शेरवुड कॉलेज परिवार बेहद चिंतित है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता है।